Header Ads

  • Breaking News

    पुलवामा हमले को 1 साल: राहुल ने ट्वीट कर पूछा, "हमले से किसे मिला सबसे ज्यादा फायदा"

    Rahul Gandhi

    पुलवामा में पिछले साल आज ही के दिन सीआरपीएफ के 40 जवानों ने शहादत दी थी। देश आज इन शहीदों को याद कर रहा है। लेकिन इस मौके पर भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार की नीयत पर सवाल उठाते हुए जोरदार हमला बोला है। राहुल गांधी ने 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत को याद करते हुए राहुल गांधी ने सरकार से पूछा, इस हमले से सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ?

    पुलवामा हमले को लेकर राहुल गांधी पिछले लोक सभा चुनावों के दौरान भी हमला बोलते रहे हैं। अब इस हमले की बरसी पर भी राहुल गांधी ने अपने सवाल फिर से दागे। ट्विटर पर राहुल ने आज तीन सवाल पूछे। पहले सवाल में राहुल गांधी ने सरकार से पूछा कि इस अटैक का सबसे बड़ा फायदा किसे हुआ। यहां राहुल सीधे सीधे मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा करते दिखे। वहीं दूसरे प्रश्न में राहुल ने पुलवामा हमले की जांच पर सवाल उठाया। राहुल ने पूछा कि इस हमले से जुड़ी इंक्वायरी का क्या हुआ इसके क्या परिणाम सामने आए। 

    Rahul Tweet

    Rahul Tweet

    तीसरा हमला उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला। राहुल ने ट्वीट में तीसरे प्रश्न में पूछा कि बीजेपी सरकार में ऐसा कौन है जिसे अभी त​क जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2SowAxW

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...