Header Ads

  • Breaking News

    आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, फिरोजाबाद में ट्रोला से टकराई बस, 14 लोगों की मौत

    आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, फिरोजाबाद में ट्रोला से टकराई बस, 14 लोगों की मौत | ANI

    फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में बुधवार की रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुई इस दुर्घटना में 22 लोग घायल हुए हैं जिनमें से 5 की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि दिल्ली से बिहार जा रही वोल्वो बस सड़क पर खड़े ट्रोला में टकरा गई। रात 10 बजे हुए इस हादसे में मरने वाले 14 में से 10 लोगों की पहचान हो गई है। हादसे की खबर मिलने के बाद प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया।

    बस में सवार थे 40 से 45 यात्री

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस में 40 से 45 यात्री सवार थे। बस और ट्रोला की टक्कर होते ही चीख-पुकार मच गई। जब यह हादसा हुआ उस वक्त बस में सवार ज्यादातर यात्री नींद में थे जिसके चलते कइयों को संभलने का मौका ही नहीं मिला। इस हादसे में मरने वाले 10 लोगों की शिनाख्त कर ली गई है और वे बिहार के रहने वाले थे। 4 मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। सैफई पीजीआई के मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने बताया कि सभी 14 मृतक मृत अवस्था में लाए गए थे।


    सड़क के किनारे खड़ा था ट्रोला
    ट्रोला का टायर पंचर हो गया था जिसकी वजह से उसे सड़क के किनारे खड़ा किया गया था। बताते हैं कि बस करीब 80 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी। अंधेरा होने की वजह से बस चालक को सड़क पर खड़ा ट्रोला नहीं दिखा और बस ने ड्राइवर वाली साइड से ट्रोला को पीछे से टक्कर मार दी। भीषण सड़क हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और राहत टीम ने मौके पर पहुंचकर सबसे पहले घायल यात्रियों को सैफई मिनी पीजीआई में भर्ती कराया। बस और ट्रोला की टक्कर इतनी भीषण भी कि बस को हटाने के लिए पुलिस को क्रेन मंगानी पड़ी।

    ‘मैं बच्चे को खाना खिला रही थी कि...’
    बस में सवार एक महिला ने बताया कि वह बच्चे को खाना खिला रही थी कि अचानक लगा कि कहीं गिर गई। अस्पताल में इलाज करा रही महिला ने बताया कि उसका हाथ भी फ्रैक्चर हो गया। बता दें कि थाना नगला खंगर क्षेत्र में हुए इस हादसे में घायल हुए लोगों का सैफई पीजीआई में इलाज चल रह है। फिरोजाबाद के डीएम और सैफई के एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य का जायजा लिया।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3bwpiQh

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...