Header Ads

  • Breaking News

    अपने ऑफिस पर हमला करवाने की साजिश रचने वाले एसडीएम सहित 7 लोग गिरफ्तार

    अपने ऑफिस पर हमला करवाने की साजिश रचने वाले एसडीएम सहित 7 लोग गिरफ्तार | India TV Representational

    छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एसडीएम कार्यालय में बुधवार को बदमाशों द्वारा फायरिंग और तोड़फोड़ करने के मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने एसडीएम अनिल सपकाले सहित 7 लोगों को यह हमला करवाने का षड्यंत्र रचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। मामले की जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयराज कुबेर ने बताया कि एसडीएम अनिल सपकाले ने अपने मित्र पुष्पेद्र सिंह गौतम की मदद करने लिए यह षड्यंत्र रचा था।

    उन्होंने बताया कि श्रीकृष्णा विश्वविद्यालय के संचालक पुष्पेद्र सिंह गौतम की व्यवसायिक प्रतिद्वंद्विता अभय सिंह भदौरिया से थी क्योंकि भदौरिया खजुराहो विश्वविद्यालय की स्थापना करने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने जमीन भी हासिल की है। कुबेर ने बताया कि इस मामले में सपकाले के अलावा पुष्पेंद्र सिंह गौतम, भाजपा नेता जावेद अख्तर, अमित सिंह परिहार, अर्जुन श्रीवास, संतोष सोनी और राजेंद्र सिंह को भादवि की सम्बद्ध धाराओं में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि सपकाले की गिरफ्तारी के बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

    उन्होंने बताया कि गौतम ने पहले अपने मित्र एसडीएम की सहायता से जमीन आवंटन संबंधी मामले में एक प्राथमिकी भदौरिया के खिलाफ दर्ज करवाई। भदौरिया इस मामले में हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत लेने के प्रयास करने लगे तो उनकी जमानत रुकवाने के लिए एसडीएम ने षड्यंत्र करके अपने कार्यालय पर हमला करवा दिया। कुबेर ने बताया कि पुलिस ने भदौरिया की शिकायत पर एसडीएम और उसके साथियों की कॉल डिटेल आदि की तस्दीक करके इस मामले का खुलासा किया।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2S9Ch2G

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...