Header Ads

  • Breaking News

    यूपी: लड़की के प्रपोजल को लड़के ने ठुकराया तो चला दिया ब्लेड, खून निकलता देख खुद भी हुई बेहोश

    लड़की के प्रपोजल को लड़के ने ठुकराया तो चला दिया ब्लेड, खून निकलता देख खुद भी हुई बेहोश | Twitter

    बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में प्रेम प्रस्ताव के ठुकराए जाने पर एक लड़की ने अपने ही सहपाठी पर हमला कर उसे घायल कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बरेली में हाफिजगंज पुलिस सर्कल के अंतर्गत आने वाले एक इंटर कॉलेज की छात्रा ने अपने साथ पढ़ने वाले एक लड़के के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि लड़की उस लड़के से प्यार करती थी, लेकिन लड़के ने उसके साथ कोई भी रिश्ता रखने से इंकार कर दिया।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की ने कई मौकों पर लड़के से शादी करने के लिए भी कहा, लेकिन उसने इस विवाह प्रस्ताव को यह कहते हुए ठुकरा दिया कि वह आगे पढ़ना चाहता है और अपना एक करियर बनाना चाहता है। वह लड़की गुरुवार को कॉलेज जाने वाली सड़क पर लड़के से मिली और उसके चेहरे पर ब्लेड से कई बार हमला किया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लड़की उस लड़के से कह रही थी, ‘तुम्हें अपने चेहरे पर बहुत घमंड है। अब तुमसे कोई शादी नहीं करेगी।’

    लड़के के चेहरे से खून बहता हुआ देख लड़की भी सड़क पर बेहोश हो गई। लड़के को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। सूत्रों ने कहा कि हमले में उसके चेहरे की कुछ नसें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। कॉलेज के प्रिंसिपल ने कहा कि घटना कॉलेज के बाहर हुई है, इसलिए वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते हैं। मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। लड़का और लड़की दोनों नाबालिग हैं।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3blT6Pp

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...