Header Ads

  • Breaking News

    नोएडा: पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार की बेहतरीन पहल 'गुड मॉर्निंग नोएडा', लोगों से मॉर्निंग वॉक के साथ की 'चाय पर चर्चा'

    Noida Police Image Source : TWITTER

    उत्तर प्रदेश के सबसे आधुनिक शहर नोएडा में लोगों के ​बीच सुरक्षा सबसे बड़ा चिंता का विषय रहा है। लोगों के बीच पुलिस का विश्वास कायम करने के लिए नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार ने एक खास पहल 'गुड मॉर्निंग नोएडा' की शुरुआत की है। इसके तहत कमिश्नर आलोक कुमार रविवार सुबह अपनी टीम के साथ नोएडा स्टेडियम में आम लोगों के बीच मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों के साथ सुरक्षा के मुद्दे पर चाय पर चर्चा की। गर्मागर्म चाय और पुलिस कमिश्नर के साथ इस चर्चा के बीच लोगों ने सफेद वर्दी में मौजूद पुलिस बैंड की धुनों का भी भरपूर आनंद लिया। 

    गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू होने के बाद नोएडा पुलिस ने कानून व्यवस्था ठीक करने और जनता में पुलिस की छवि सुधारने के लिए कई अनूठे कदम उठाए हैं। इसी के तहत नोएडा पुलिस ने 'गुड मॉर्निंग नोएडा' कार्यक्रम की शुरुआत की ​है। पिछले दिनों नोएडा पुलिस ने एक वॉट्सऐप नंबर भी जारी किया है। इस नंबर पर आम लोग पुलिस तक अपने सुझाव पहुंचा सकते हैं। नोएडा में बीट पुलिसिंग की शुरुआत भी की गई जिससे मोहल्लों के स्तर पर सुरक्षा मजबूत की जा सके।

    पुलिस की बेहतरीन पहल 'गुड मॉर्निंग नोएडा'

    रविवार को नोएडा स्टेडियम में मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे लोगों के लिए नजारा काफी अलग था। नोएडा में पुलिसिंग की दिखी खूबसूरत तस्वीर पेश करते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह और उनकी टीम आम लोगों का स्वागत करती दिखी। पुलिस कमिश्नर ने मॉर्निंग वॉक पर आए लोगों से नोएडा की कानून व्यवस्था में और सुधार के लिए सुझाव मांगे। लोगों को खासतौर से पुलिस के वॉट्सऐप नंबर 8800845816 की जानकारी दी गई।

    कमिश्नर ने कहा पुलिस से खुलकर बात करें लोग 

    'गुड मॉर्निंग नोएडा' कार्यक्रम के तहत जनता से सीधे संवाद कर पुलिस न सिर्फ उन तक पहुंचने की कोशिश कर रही है बल्कि लोगों को कई मुद्दों के बारे में जागरुक करने की कोशिश भी की जा रही है। इस मौके पर नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने नागरिकों को पुलिस से जुड़ी अपनी समस्याओं , मुद्दों और कानून- व्यवस्था के बारे में बोलने के लिए आमंत्रित किया. उनकी मौजूदगी में लोगों ने खुल कर अपने विचार रखे।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2STyk2H

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...