Header Ads

  • Breaking News

    दलितों पर अत्याचार करने वालों पर करेंगे कार्रवाई, सचिन पायलट ने कहा

    राजस्थान के उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट (फाइल फोटो) Image Source : PTI

    जोधपुर: राजस्थान के उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जोधपुर में लोगों को भरोसा दिलाया कि उनकी सरकार दलितों पर होने वाले अत्याचारों की बहुत गंभीरता से लेती है और अगर प्रशासन या शासन में कोई खामी है तो वह उसे भी सुधारने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि "हमने दलितों पर अत्याचार को बहुत गंभीरता से लिए। यह शर्मनाक है और मैं ऐसी घटना की निंदा करता हूं। हम इसमें शामिल आरोपियों पर कार्रवाई करेंगे।"

    उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि "अगर हमारे प्रशासन और शासन में कमियां हैं तो हमें इसका समाधान करना चाहिए।" यह बातें सचिन पायलट ने शुक्रवार को जोधपुर में एक शादी समारोह में कहीं। उन्होंने नागौर और बाड़मेर में दलित युवकों से मारपीट जैसे प्रकरणों की जिम्मेदारी भी तय करने की जरूरत बताई। पायलट ने कहा कि दलित उत्पीड़न की ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए राजनीतिक संदेश देना जरूरी है।

    बता दें कि पिछले दिनों नागौर जिले में दो दलित युवकों की बर्बरता से पिटाई की गई थी, जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। दोनों पीड़ित भाई-भाई थे, जिन्हें एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने चोरी के आरोप बुरी तरह से पिटा और उनके साथ बर्बरता की। वहीं, बीते गुरुवार को बाड़मेर में पुलिस हिरासत में दलित युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के परिवार का आरोप है कि उसे अवैध हिरासत में लिया गया और पीट-पीटकर मार डाला गया।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/38b2XoC

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...