Header Ads

  • Breaking News

    दिल्ली पुलिस से बातचीत के बाद हिंदू सेना ने अपने शाहीन बाग मार्च को रद्द किया

    हिंदू सेना ने एक मार्च को शाहीन बाग जाने का ऐलान किया था। Twitter

    नई दिल्ली: हिंदू सेना ने दिल्ली पुलिस से बातचीत के बाद रविवार को प्रस्तावित अपने शाहीन बाग मार्च रद्द कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदू सेना ने मदनपुर खादर और सरिता विहार के लोगों से इस मार्च में शामिल होने के लिए कहा था। इस मार्च को लेकर हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने ट्वीट भी किया था और ज्यादा से ज्यादा लोगों को जुटने की अपील करते हुए शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को खत्म कराने की बात कही थी। 

    हिंदू सेना के इस मार्च की वजह से एक बार फिर शांति के प्रभावित होने की आशंका थी, जिसके चलते दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों ने हिंदू सेना के लोगों से बातचीत की। इस बातचीत के बाद हिंदू सेना ने मार्च को रद्द करने का फैसला किया। मार्च के रद्द होने से दिल्ली पुलिस ने राहत की सांस ली है। बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में पिछले सप्ताह हुई हिंसा ने देश की राजधानी को झकझोर कर रख दिया है। ऐसे में हिंदू सेना के मार्च से हालात और बिगड़ सकते थे।


    बता दें कि सीएए-एनआरसी को लेकर दिल्ली के ​शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन पर हिंदू सेना ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में हिंदू सेना ने ऐलान किया था कि वह एक मार्च को शाहीन बाग रोड को खाली कराने के लिए मार्च करेगी। ट्वीट में संगठन के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने लिखा था कि ओखला, तुगलकाबाद और और बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के आम लोगों के साथ बैठक की गई है, जिसमें लोगों ने शाहीन बाग में सड़क जाम होने से जुड़ी समस्याएं बताईं। गुप्ता ने कहा था जाम को हटाने के लिए रविवार को हिंदू सेना मार्च करेगी, हालांकि अब पुलिस से बातचीत के बाद इसे वापस ले लिया गया है।

    from India TV: india Feed https://ift.tt/384UuTS

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...