Header Ads

  • Breaking News

    कोलकाता पहुंचे अमित शाह, NSG की नई इमारत का किया उद्घाटन, CAA के समर्थन में रैली को करेंगे संबोधित

    Home Minister Amit Shah Image Source : ANI

    कोलकातागृह मंत्री अमित शाह अपने एक दिवसीय दौरे पर कोलकाता पहुंच गए हैं। कोलकाता पहुंचने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने राजरहाट न्यूटाउन एक्शन एरिया तीन में एनएसजी की एक नई इमारत का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में बोलते हुए अमित शाह ने कहा, "एक साथ ढेर सारी लगभग 245 करोड़ रुपये की अलग-अलग योजनाओं का लोकार्पण और भूमिपूजन हुआ है। 5 साल के अंदर NSG ने भारत सरकार से जो अपेक्षाएं रखी हैं, वो सारी की सारी अपेक्षाओं की पूर्ति मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार सुनिश्चित रूप से करेगी।"

    इसके अलावा गृह मंत्री दोपहर में शहीद मीनार मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।  भाजपा की यह रैली नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के पक्ष में की जा रही है । माना जा रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह इस मुद्दे पर एक बार फिर लोगों का भ्रम दूर करने की कोशिश करेंगे। शहीद मीनार में जनसभा को संबोधित करने के बाद शाह शाम चार बजे कालीघाट मंदिर में पूजा-अर्चना करने जाएंगे। बाद में देर शाम नड्डा और अमित शाह प्रदेश भाजपा नेतृत्व के साथ बंद कमरे में बैठक करेंगे।

    इस बैठक में पार्टी के सभी सांसदों, विद्यायकों को भी बुलाया गया है। माना जा रहा है कि इस बैठकों में आगामी नगर निगम चुनाव और विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाई जाएगी। प्रदेश भाजपा के एक बड़े नेता ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार ने सीएए पर भ्रम पैदा कर दिया है। अमित शाह इस भ्रम को दूर करने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि शाह बंद कमरे में नड्डा और भाजपा के पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे और आगामी नगर निकाय चुनावों के लिए रणनीति तैयार करेंगे। 

    इनपुट- ani/ians



    from India TV: india Feed https://ift.tt/38akH3l

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...