Header Ads

  • Breaking News

    कार में 2 और बाइक पर सिर्फ 1 व्यक्ति ही कर सकेगा सफर, कोरोना को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार का निर्देश

    Lucknow: Security personnel wearing masks stand guard in the vacant premises of clock tower during lockdown in wake of coronavirus pandemic, in Lucknow, Monday, March 23. Image Source : PTI

    नई दिल्ली। कोरोना वायरस को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने सख्ती को और बढ़ा दिया है। उत्तर प्रदेश प्रशासन ने गाड़ियों में सफर करने वालों को निर्देश जारी किए हैं। निर्देशों के मुताबिक उत्तर प्रदेश में अब कार में ड्राइवर सहित सिर्फ 2 लोगों को ही यात्रा की अनुमति होगी। ड्राइवर और दूसरा व्यक्ति एक सीट पर नहीं बैठेंगे, दूसरे व्यक्ति को पिछली सीट पर बैठना होगा। इसके अलावा टू व्हीलर पर भी सिर्फ एक ही व्यक्ति को सफर करने की अनुमति होगी। हालांकि यह अनुमति भी सिर्फ उन्हीं लोगों को होगी जो जरूरी सेवाओं के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं।

    उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के अबतक 33 मामले सामने आ चुके हैं, हालांकि इनमें 9 मामले ऐसे भी हैं जो कोरोना वायरस से ठीक हो चुके हैं। कुल 33 मामलों में 32 भारतीय नागरिक हैं और 1 विदेशी नागरिक।

    देशभर में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 492 तक पहुंच गई है, इनमें 37 लोग ठीक हो चुके हैं, लेकिन 9 मामले ऐसे भी हैं जहां पर कोरोना वायरस से ग्रसित व्यक्ति की मृत्यु हुई है। कुल 492 मामलों में 451 भारतीय नागरिक हैं और 41 विदेशी नागरिक।

    देशभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले केरल में देखने को मिले हैं जहां पर अबतक 95 लोगो कोरोना वायरस से ग्रसित पाए गए हैं, हालांकि इन मामलों में 4 केस ऐसे भी हैं जो ठीक हो चुके हैं। केरल के बाद महाराष्ट्र है जहां पर अबतक कुल 87 केस पॉजिटिव पाए गए हैं और 2 लोगों की मृत्यु भी हुई है। इनके अलावा कर्नाटक में 37, दिल्ली में 31, तेलंगाना में 32, राजस्थान में 33, गुजरात में 29 और हरियाणा में 28 मामले सामने आए हैं।

    Coronavirus cases in India till March 24th Morning

    Coronavirus cases in India till March 24th Morning


    from India TV: india Feed https://ift.tt/2JcV9bY

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...