Header Ads

  • Breaking News

    राजस्थान में कोरोना वायरस के 2 नए मामले, स्पेन से लौटे दंपत्ति का टेस्ट पॉजिटिव

    Chennai: Passengers wearing masks in the wake of coronavirus pandemic at MGR Central Railway Station, in Chennai, Thursday, March 19, 2020 Image Source : PTI

    जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस के 2 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। स्पेन से जयपुर लौटे एक दंपत्ति के कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं, दंपत्ति 18 मार्च को दुबई और दिल्ली के रास्ते स्पेन से लौटा था। चिंता की बात ये है कि दिल्ली से जयपुर पहुंचने के लिए पती पत्नि ने टैक्सी का इस्तेमाल किया था। फिलहाल दोनो को इलाज के लिए जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती किया गया है और दोनों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। दोनो की आयु लगभग 30 वर्ष के करीब बताई जा रही है। 

    स्पेन से लौटने के बाद दोनो ने दिल्ली से जयपुर जाने के लिए टैक्सी का इस्तेमाल किया था और दोनो जयपुर के एक होटल में रुके थे, इस दौरान इनके संपर्क में जितने भी लोग आए थे उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है। 2 ड्राइवर और होटल का स्टाफ के 4 लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है, इसके अलावा होटल के जिस फ्लोर पर ये लोग रुके हुए थे उसे भी सील कर दिया गया है। 

    राजस्थान में कोरोना वायरस के अबतक कुल 9 मामले सामने आ चुके हैं, हालांकि इन 9 मामलों में 3 लोग ऐसे भी हैं जिन्हें कोरोना वायरस के लक्ष्णों से मुक्त घोषित कर दिया गया है। शुक्रवार सुबह तक देशभर में कोरोना वायरस के कुल 195 मामले सामने आ चुके हैं।  



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2Wv1YgE

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...