Header Ads

  • Breaking News

    मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले 39 तक पहुंचे, इंदौर में सबसे अधिक 24 मामले

    Jabalpur: Volunteers pack meals to distribute among homeless and daily wagers at a shelter amid a nationwide lockdown, in the wake of coronavirus pandemic, in Jabalpur, Saturday, March 28, 2020. Image Source : PTI

    भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, रविवार सुबह तक मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या बढ़कर 39 हो गई है। राज्य के अबतक के 39 मामलों में 2 मामले ऐसे भी हैं जहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति की मौत हुई है। राज्य में सबसे अधिक मामले इंदौर देखे गए हैं, उसके बाद जबलपुर और भोपाल का नंबर है। 

    मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर में अबतक कुल 24 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें 2 लोगों की मौत भी हुई है। इसके अलावा जबलपुर से 8 मामले, भोपाल से 3 मामले तथा शिवपुरी और ग्वालियर से 2-2 मामले सामने आए हैं। इंदौर के 24 मामलों में से 5 मामले ऐसे हैं जिनका पता रविवार को ही लगा है। 

    इंदौर में कोरोना संक्रमण के अनियंत्रित होने की आशंका को ध्यान में रखते हुए सरकार ने अपनी टीम बदली है। दरअसल कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ने से इंदौर हाई रिस्क पर आ गया है। यहां की अनियंत्रित स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार ने इंदौर के कलेक्टर रहे लोकेश जाटव को मंत्रालय में पदस्थ कर 2009 बैच के आईएएस अधिकारी मनीष सिंह को इंदौर कलेक्टर बना दिया है। वही जनता कर्फ्यू के दौरान लोगों की भीड़ जुटने का खामियाजा इंदौर डीआईजी रूचि वर्धन मिश्रा को भुगतना पड़ा है उन्हें हटाकर हरिनारायण चारी को नया डीआईजी बनाया गया है।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2UrcHYj

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...