Header Ads

  • Breaking News

    "दोस्तो अपने पेरेंट्स पर कड़ी नजर रखना", पीएम मोदी ने ट्वीट किया वीडियो

    Prime Minister Narendra Modi

    नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें एक बच्ची अपने पापा को पत्र लिख रही और अपने पापा से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है। प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से अपील की है कि वे इस वीडियो को देखें। वीडियो में बच्ची अन्य बच्चों को कह रही है कि अपने माता-पिता पर कड़ी नजर रखें और उन्हें घर से बाहर न निकलने दें। देशभर में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए 21 दिन के लिए सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन घोषित और जनता से घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की है, लेकिन इस अपील के बावजूद कई जगहों पर लोग घरों से निकल रहे हैं। यही वजह है कि प्रधानमंत्री मोदी ने यह वीडियो शेयर किया है। 

    देश में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़ कर 17 तक पहुंच गई है। वहीं, 80 नये मामले सामने आने के साथ कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़ कर 724 हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (24 मार्च) को रात 8 बजे देश को संबोधित करते हुए कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए देश में 24 मार्च की रात 12 बजे से अगले 21 दिन तक (14 अप्रैल तक) के लॉकडाउन का एलान किया था। उन्होंने देशवासियों से अपील की थी कि देश को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए हमें सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना होगा।  

    प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा था कि प्रधानमंत्री से लेकर गांव में रहने वाले व्यक्ति को सोशल डिस्टेंसिंग https://www.indiatv.in/topic/lockdownके साथ-साथ लॉकडाउन का पालन करना होगा। पीए मोदी ने कहा था कि भारत आज उस स्टेज पर हैं जब आज के हमारे कदम यह तय करेंगे कि हम इस आपदा का कितना सामना कर सकते हैं। यह समय संयम बरतने का है। आपको याद रखना होगा कि जान है तो जहान है, देश में जब तक लॉकडाउ की स्थित है हमें अपना संकल्प निभाना है।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3aqnPde

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...