Header Ads

  • Breaking News

    शाहीन बाग के धरना स्थल पर फेंका गया पेट्रोल बम, घटना स्थल से पेट्रोल से भरी आधा दर्जन बोतलें भी बरामद

    shaheen bagh

    ​दिल्ली के शाहीन बाग पर चले रहे धरने की जगह पर आज पेट्रोल बम से हमला किया गया। हालांकि इस हमले में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है। फिलहाल बम फेंकने वाले की पहचान नहीं हो सकी है। बता दें कि शाहीन बाग में पिछले चार महीने से महिलाएं संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में शाहीन बाग पर धरने पर बैठी हैं। इसके साथ ही घटना स्थल से पेट्रोल से भरी आधा दर्जन बोतलें भी बरामद की गई हैं। 

    बताया जा रहा है कि रविवार सुबह करीब 9.30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने धरना स्थल पर पेट्रोल बम से हमला किया। इसके साथ ही पुलिस ने धरना स्थल से 5 से 6 पेट्रोल बम की बॉटलें भी बरामद की हैं। बताया जा रहा है कि शाहीन बाग में बेरिगेट पर बोतल फेकने के अलावा एक अंदर कोलोनी में बोतल फैंकी गई, जो जली नही। फिर जामिया यूनिवर्सिटी गेट नम्बर 6 के पास भी बोतल फैंकी गईं। वहां बुलेट मिलने की खबर है लेकिन गोली की बात पुलिस ने अभी कन्फर्म नही की हैं। 

    सोशल मीडिया पर घटनास्थल की तस्वीरें भी आई हैं, जिसमें वहां आग लगी हुई दिख रही है। कोरोना वायरस के खौफ के बावजूद वहां के लोगों ने शाहीन बाग में प्रदर्शन जारी रखने की बात कही है। आज जनता कर्फ्यू के बावजूद ये लोग सड़कों पर डटे हुए हैं। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3bllBfd

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...