Header Ads

  • Breaking News

    उत्तर प्रदेश में आज से जरूरी सामान की होम डिलिवरी शुरू, लॉकडाउन को देखते हुए CM योगी ने की है घोषणा

    Home delivery of essential goods begins in Uttar Pradesh

    लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आज जरूरी सामान की होम डिलिवरी की व्यवस्था शुरू होने जा रही है। देश में कोरोना वायरस के मामलों में हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी और जनता से 21 दिन तक घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की थी। लॉकडाउन को सफल बनाने और उत्तर प्रदेश में जनता को घर के अंदर ही बनाए रखने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे राज्य में जरूरी सामान की होम डिलिवरी की घोषणा की है। 

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि मंगलवार से सब्जियों, दूध, फल, दवाएं और अन्य जरूरी सामान की डिलिवरी घर के दरवाजे पर की जाएगी और इसके लिए 10000 से ज्यादा गाड़ियों को लगाया जाएगा। मुख्यमंत्री ने जरूरी सामान के लिए जनता से मार्केट में नहीं जाने की अपील की है। 

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा है कि राज्य की 23 करोड़ जनता के लिए राज्य में जरूरी सामान का पर्याप्त स्टॉक है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि सब्जियों, दूध और दवाओं के स्टॉक की कोई कमी नहीं है। मुख्यमंत्री ने जनता से अपील की है कि अपने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए घरों से बाहर न निकलें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें। 

    देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम को पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा की है, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि मंगलवार रात 12 बजे से अगले 21 दिन तक देशभर में लॉकडाउन लागू रहेगा और इस दौरान देश की जनता से अपील की जाती है कि वे घरों से बाहर न निकलें।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2wyTEBW

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...