Header Ads

  • Breaking News

    Coronavirus Updates: रेलवे पुलिस के हेड कॉस्टेबल को कोरोना संक्रमण, 16 लोग किए गए क्वारंटाइन

    मुंबई रेलवे पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल में कोरोना वायरस का संक्रमण मिलने के बाद हड़कंप मच गया। PTI Representational

    मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस कहर बनकर टूट पड़ा है और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में मुंबई रेलवे पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल में कोरोना वायरस का संक्रमण मिलने के बाद हड़कंप मच गया। हेड कॉन्स्टेबल को कस्तूरबा हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है और उसके 6 अन्य कुलीग्स को भी इसी अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया है। इनके अलावा 8 अन्य सहकर्मियों और 3 रिश्तेदारों को भी क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया है।

    महाराष्ट्र में कुल 320 संक्रमित

    बता दें कि देश में कोरोना वायरस का कहर सबसे ज्यादा महाराष्ट्र पर ही टूटा है। बुधवार को महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 18 नए मामले सामने आने के बाद अब राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या 320 हो गई है। स्वास्थ्य अधिकारी ने बुधवार को कहा, ‘ महाराष्ट्र में मंगलवार रात तक कोविड-19 के 302 मामले थे। आज 18 और लोग इससे संक्रमित पाए गए। राज्य में अब इसके कुल 320 मामले हैं।’ उन्होंने बताया कि 18 नए मामलों में से 16 मुम्बई और 2 पुणे से है।

    12 लोगों की वायरस ने ली जान
    महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के संक्रमण से 2 और लोगों की मौत होने से राज्य में इस महामारी से मृतकों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है। स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि मुम्बई के 75 वर्षीय एक व्यक्ति और पालघर निवासी 50 वर्षीय एक व्यक्ति की इस वायरस से मौत हो गई। अधिकारी ने बताया, 75 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत यहां मंगलवार को हुई। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे है कि इस व्यक्ति ने किन स्थानों की यात्रा की और वह किन लोगों के संपर्क में आया।’



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3dEB5ND

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...