Header Ads

  • Breaking News

    Coronavirus Updates: तेलंगाना में सामने आए कोरोना के 3 नए मामले, कोई नहीं गया था विदेश

    Telangana Coronavirus Updates: 3 new Covid-19 cases in Telangana, tally reaches 39 | PTI Representational

    हैदराबाद: तेलंगाना में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार देर रात तक तेलंगाना में कोरोना वायरस के 3 नए मामले आने के साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 39 हो गई है। ध्यान देने वाली बात यह है कि इन तीनों ही लोगों में से किसी ने भी हाल-फिलहाल विदेश यात्रा नहीं की थी। ऐसे में कोरोना वायरस के संक्रमण से निपट रही सरकारों की चिंता बढ़ना लाजिमी है।

    संक्रमित शख्स के संपर्क में आए थे 2 मरीज

    राज्य सरकार द्वारा मंगलवार देर रात एक बुलेटिन जारी कर दी गई जानकारी के मुताबिक, संक्रमित मरीज के संपर्क में आई हैदराबाद निवासी 64 वर्षीय महिला भी नए मरीजों में से एक है। मीडिया बुलेटिन के अनुसार, 57 वर्षीय एक शख्स और भद्राद्री-कोठगुडम की एक अन्य महिला भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ये दोनों ही संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे।

    तीनों में से किसी ने नहीं की थी विदेश यात्रा
    बुलेटिन के अनुसार, भद्राद्री-कोठागुडम जिले, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम और रंगारेड्डी जिले के आवासीय इलाकों को संक्रमण मुक्त करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। तीनों में से किसी मरीज ने विदेश की यात्रा नहीं की थी। कुल 39 मामलों में राज्य का कोरोना वायरस का पहला मरीज भी शामिल है जिसे बीमारी से उबरने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इस बीच तेलंगाना के सीएम केसीआर ने पूरे देश में 21 दिनों के लागू लॉकडाउन को लेकर चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि यदि लोग शासन-प्रशासन की बात नहीं मानेंगे तो देखते ही गोली मारने के आदेश जारी किए जा सकते हैं।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2wBOGnZ

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...