Header Ads

  • Breaking News

    Coronavirus: कनिका की पार्टी में मौजूद रहे कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद और उनकी पत्नी की रिपोर्ट आई निगेटिव

    पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद और उनकी पत्नी की कोरोना वायरस की रिपोर्ट निगेटिव आई है।  PTI File

    लखनऊ: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद और उनकी पत्नी की कोरोना वायरस की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बता दें कि जितिन और उनकी पत्नी लखनऊ में आयोजित उस पार्टी में शामिल हुए थे जिसमें बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर भी मौजूद थीं। कनिका कपूर के कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने की खबर सामने आने के बाद ही पार्टी में शामिल रहे लोगों में खलबली मच गई थी। इस हाई प्रोफाइल पार्टी में जितिन एवं उनकी पत्नी के अलावा राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह समेत तमाम जानी-मानी हस्तियां मौजूद थीं। 

    वसुंधरा और दुष्यंत की रिपोर्ट भी निगेटिव

    बता दें कि जितिन के साथ-साथ वसुंधरा राजे और उनके दुष्यंत सिंह की भी कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। दोनों ने शनिवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी थी। मां वसुंधरा और बेटे दुष्यंत ने 15 मार्च को लखनऊ में आयोजित बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की पार्टी में शिरकत की थी। सांसद दुष्यंत 17 मार्च को लोकसभा गए थे और 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में आयोजित ब्रेकफास्ट पार्टी में भी वह शामिल हुए थे। कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की बात पता चलने पर कई सांसद चिंतित हो गए थे। अब वसुंधरा और दुष्यंत 15 दिन के लिए सेल्फ-आइसोलेशन में हैं।

    लगभग 400 लोगों से मिली थीं कनिका कपूर
    अनुमान है कि बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर ने करीब 400 लोगों से मुलाकात की थी। इस दौरान जो भी लोग इस पार्टी में शामिल हुए थे या उनके संपर्क में आए थे, उन सभी से अपील की जा रही है कि वे खुद स्वास्थ्य विभाग से संपर्क कर जांच करवाएं। कनिका लंदन से आने के बाद 14 मार्च को लखनऊ पहुंचीं। संक्रमण के बाद भी लखनऊ में कई कार्यक्रमों में शामिल होने वाली कनिका का मामला सामने आने पर लखनऊ व कानपुर में खलबली मची हुई है। उनकी रिपोर्ट सामने आने के बाद जितिन भी अपनी पत्नी समेत सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3deRFU5

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...