Header Ads

  • Breaking News

    दिल्ली पुलिस ने जारी किया विदेश से आए 1890 जमातियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस

    दिल्ली पुलिस ने जारी किया विदेश से आए 1890 जमातियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस

    नई दिल्ली: दिल्ली क्राइम ब्रांच ने विदेश से आए 1890 जमातियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। सूत्रों की माने तो ये सभी वीजा नियमों का उल्लंघन कर धार्मिक गतिविधियों में शामिल हुए थे। क्राइम ब्रांच की टीम लोकेशन के आधार पर जमातियों की तलाश कर रही है। सूत्रों के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने मरकज से जुड़े 18 लोगों को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस दिया है।

    क्राइम ब्रांच की टीम मरकज में आए 1500 से ज्यादा लोगों को अब तक पकड़ चुकी है, इनमें 400 से ज्यादा विदेशी नागरिक है जोकि दिल्ली में मालवीय नगर, शास्त्री पार्क, वेलकम, चांदनी महल, तुर्कमान गेट, हौज़रानी, वजीराबाद इलाके में छोटी-बड़ी मस्जिदों में और अपने जानकरों के पास रह रहे थे।

    इस बीच खबर आ रही है कि निजामुद्दीन बस्ती स्थित मरकज तबलीगी जमात मामले की जांच फिलहाल ठंडे बस्ते में डाल दी गई है। मौलाना मो. साद कांधलवी और उनके चार-पांच सहयोगियों के खिलाफ एफआईर दर्ज होने के बाद से मंगलवार वो पहला दिन रहा, जब मामले की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच का परिंदा भी पर मारने इलाके में नहीं फटका।

    थाना कर्मियों ने पहचान उजागर न करने की शर्त पर बताया, "यहां (मौलाना साद के खिलाफ जांच कर रही टीम को दिया गया अस्थाई कार्यालय) तो सुबह से ही कोई नहीं आया।" क्राइम ब्रांच के अफसर आखिरी बार कब आए? पूछने पर पुलिसकर्मियों ने कहा, "शुरू के कुछ दिनों तक तो डीसीपी साहब (ज्वाय टिर्की) एसीपी इंस्पेक्टर की टीमें आती रहीं। धीरे-धीरे उन लोगों का आना कम हो गया। आज (मंगलवार) तो कोई पूरे दिन नहीं आया।"



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3cgSrOY

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...