Header Ads

  • Breaking News

    आगरा में कोरोना वायरस के 19 नए मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या 167 पहुंची

    Coronavirus cases in Agra Image Source : AP

    देश में कोरोना वायरस से जंग में सबसे ज्यादा चर्चा आगरा मॉडल की है। केंद्र सरकार भी आगरा में कोरोना से मुकाबले में आगरा मॉडल को सबसे बेहतर मान रही है। लेकिन फिलहाल आगरा में ही कोरोना के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं। पिछले 24 घंटों में आगरा में कोरोना वायरस के 19 नए मामले सामने आ चुके हैं। इन नए मामलों के साथ आगरा में कारोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या 167 पहुंच गई है। फिलहाल आगरा में कोरोना वायरस को देखते हुए कई इलाकों को सील कर दिया गया है, और घर घर जाकर टेस्टिंग की जा रही है।  

    इस बीच आगरा में दो मरीजों की मौत के बाद आई जांच रिपोर्ट से दोनों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। इससे पहले 76 साल की कोरोना संक्रमित महिला की भी मौत हो चुकी है। इस तरह आगरा में तीन लोगों के कोराना वायरस से मौत हुई है।हालांकि तीनों मरीज गंभीर थे। जिला प्रशासन के अनुसार आगरा के भगवान टॉकीज के पास स्थित हॉस्पिटल में शनिवार को कैंसर से पीडि़त शिकोहाबाद निवासी महिला की मौत हो गई थी।

    देश भर के आंकड़ों की बात करें तो 16 अप्रैल गुरुवार सुबह तक देश में कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा बढ़कर 12380 दर्ज किया गया है। हालांकि इस आंकड़े में 1489 लोग ऐसे भी हैं जो पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं लेकिन 414 मामले ऐसे हैं जहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति की मौत हुई है। वहीं उत्तर प्रदेश में 737 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2xzkytV

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...