Header Ads

  • Breaking News

    दिल्ली: कोविड-19 मरीज ने अस्पताल में ‘शव के साथ रखने’ का आरोप लगाया, प्रशासन का इनकार

    Coronavirus patient alleges being 'kept next to bodies' at Delhi hospital, charge refuted | PTI Representational  

    नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कहर से जूझ रही दिल्ली में एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हैरतअंगेज आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में कोरोना वायरस से संक्रमित इस मरीज ने आरोप लगाया है कि उसे अस्पताल में ‘शव के बगल’ में रखा गया है। इसके अलावा यह शख्स वीडियो में कह रहा था कि उसे वहां सामान भी समय पर नहीं मिल रहा है। हालांकि, प्रशासन ने मरीज के इन आरोपों से इनकार किया है।

    LNJP हॉस्पिटल का है वीडियो

    बता दें कि व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया मंचों पर वायरल हो रहे वीडियो में मास्क पहना व्यक्ति दिखाई दे रहा है। वीडियो के देखने पर लग रहा है कि इसे लोकनायक जयप्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में शूट किया गया है। यह शख्स इसी अस्पताल में भर्ती है जहां उसका कोरोना वायरस से संक्रमण का इलाज किया जा रहा है। वीडियो में व्यक्ति आरोप लगा रहा है कि उसके ‘बिस्तर के बगल में शव रखे गए है’ और उसे सामान भी समय पर नहीं मिल रहा है।

    प्रशासन ने कहा- कोई दिक्कत नहीं है
    इस बीच लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि मरीजों को मनोचिकित्सक के परामर्श की जरूरत है जिसकी व्यवस्था की गई है। अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने यह भी साफ किया कि उस वार्ड में खाने-पीने की कोई समस्या नहीं हैं। उन्होंने बताया कि लाश के साथ रखने का आरोप भी सही नहीं है क्योंकि अस्पताल के वार्ड नंबर 27 में आरोप लगाने से पहले या बाद में किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई है।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3f6Nivl

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...