Header Ads

  • Breaking News

    आगरा में पिछले 24 घंटों में आए कोरोना वायरस के 30 नए मरीज, 134 मामलों के साथ बना यूपी का हॉटस्पॉट

    Coronavirus Image Source : PTI

    उत्तर प्रदेश का आगरा जिला कारोना वायरस का हॉटस्पॉट बन गया है। यहां पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 30 नए मरीज सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। नए मामलों को मिलाकर आगरा में कोरोना वायरस के 134 मामले सामने आ चुके हैं। यह आंकड़ा उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक है। उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के 483 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं 5 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि अब तक 46 लोग स्वस्थ होकर घर भी जा चुके हैं। 

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक सोमवार सुबह तक देशभर में कुल कोरोना वायरस मामलों की संख्या बढ़कर 9152 हो गई है। इन मामलों में 308 केस ऐसे भी हैं जहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति की मौत हो चुकी है। हालांकि 857 मामलों में कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति ठीक भी हुआ है। पिछले 12 घंटे के दौरान देश में कोरोना वायरस मामलों की संख्या में 700 से ज्यादा का इजाफा हुआ है, रविवार शाम तक देश में कुल 8447 कोरोना वायरस मामले थे। 

    देश के तीन राज्य ऐसे हैं जहां पर पूरे देश में सामने आए कुल कोरोना वायरस मामलों के 46 प्रतिशत से ज्यादा केस आए हैं। ये तीन राज्य हैं महाराष्ट्र, दिल्ली और तमिलनााडू, अकेले महाराष्ट्र में ही देश के कुल कोरोना वायरस मामलों के 21 प्रतिशत से ज्यादा केस हैं। महाराष्ट्र में अबतक कुल 1986 मामले सामने आ चुके हैं जबकि दिल्ली में 1154 मामले और तमिलनाडू में 1075 मामले सामने आए हैं।  



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3b82EgG

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...