Header Ads

  • Breaking News

    कोरोना पर सबसे ज्यादा राहत देने वाली रिसर्च, सिंगापुर यूनिवर्सिटी का दावा-25 जुलाई तक भारत हो जाएगा कोरोना फ्री

    Singapore University research claims Corona in India will end on 25 July

    नई दिल्ली: कोरोना से हर कोई डरा हुआ है। रोज-रोज आ रहे मामले परेशान कर रहे हैं लेकिन आज कोरोना पर सबसे ज्यादा राहत देने वाली रिसर्च आई है। ये रिसर्च कह रही है कि 25 जुलाई तक भारत कोरोना फ्री हो जाएगा। 25 जुलाई तक कोरोना के नए केस आना बंद हो जाएंगे और 24 मई तक कोरोना के केस 97% कम होंगे। कोरोना पर ये रिसर्च सिंगापुर यूनिवर्सिटी ने किया है।

    सिंगापुर यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी एंड डिजाइन (SUTD) ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से जुटाए गए आंकड़ों का विश्लेषण करने के बाद यह दावा किया है। SUTD ने यह भी कहा कि भारत के साथ ही अलग-अलग देशों में भी कोरोना वायरस जल्द ही खत्म होने वाला है।

    सिंगापुर यूनिवर्सिटी ने कोरोना के फैलने के पैटर्न के आधार पर 131 देशों के लिए ये डाटा तैयार किया है। इसके मुताबिक भारत में 21 मई तक कोरोना वायरस के 97% तक केस खत्म हो जाएंगे। आगे कहा गया है कि 31 मई तक भारत में 99% तक कोरोना के मामले खत्म हो जाएंगे और 25 जुलाई तक भारत से कोरोना वायरस पूरी तरह खत्म हो जाएगा।

    सिंगापुर यूनिवर्सिटी की स्टडी यह भी कह रही है कि 21 मई तक भारत से 97% वायरस खत्म हो जाएगा। इस गणना के आधार पर भविष्य का अनुमान लगाना बहुत मुश्किल काम है लेकिन ये बात भी सच है कि भारत में 82.71% कोरोना के मामले सिर्फ 8 राज्यों से हैं। त्रिपुरा, मणिपुर, गोवा और अरुणाचल प्रदेश कोरोना से पूरी तरह मुक्त हो चुके हैं।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3aDX44l

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...