Header Ads

  • Breaking News

    दिल्ली के तबलीगी जमात कार्यक्रम में शामिल आगरा के 28 में से 6 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले

    coronavirus cases in Uttar Pradesh   Image Source :

    उत्तर प्रदेश। दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने वाले आगरा के 28 लोगों में से 6 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। आगरा के जिला मजिस्ट्रेट प्रभु एन. सिंह ने बताया कि आगरा में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 18 हो गई, जिनमें से 8 को डिस्चार्ज कर दिया गया है।  

    यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या 139 हुई

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की वजह से अबतक दो लोगों की मौत हो चुकी हैं। दिल्ली के निजामुद्दीन से लौटकर फिरोजाबाद आए बिहार के 7 जमाती में से 4 की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आयी है। इनको शिकोहाबाद के वार्ड में आईसोलेट किया गया, बाकी 3 को अलग वार्ड में आईसोलेट किया जा रहा है। प्रशासन में हड़कंप मच गया है और फिर से चारों के ब्लड को लखनऊ के केजीएमयू भेजा गया है। उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 22 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इनमें से मेरठ और आगरा में 6, फिरोजाबाद में 4, जौनपुर और बस्ती में 2-2 और गाजियाबाद व गाजीपुर में 1-1 नए मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी के साथ प्रदेश में अबतक कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 139 हो गई है।

    सबसे ज्यादा मरीज नोएडा में

    अब तक नोएडा में 48, मेरठ में 26, आगरा में 18, लखनऊ में 10, गाजियाबाद में 9, बरेली में 6, फिरोजाबाद व बस्ती में 4-4, बुलंदशहर में 3-3, पीलीभीत, जौनपुर व वाराणसी में 2-2, लखीमपुर खीरी, कानपुर, मुरादाबाद, शामली, जौनपुर और बागपत में 1-1 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/39I4OSu

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...