Header Ads

  • Breaking News

    यूपी के बुलंदशहर में 2 साधुओं की गला रेतकर निर्मम हत्या, सीएम योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

    उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक मंदिर परिसर से 2 साधुओं के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। India TV Representational

    बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक मंदिर परिसर से 2 साधुओं के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों साधुओं की गला रेतकर हत्या की गई है। साधुओं की हत्या के बाद से गांव के लोगों में रोष व्याप्त है। हालात को देखते हुए गांव में पुलिसबल की तैनाती कर दी गई है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

    10 साल से मंदिर में रहते थे साधु

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, गरीबदास उर्फ जगन दास निवासी भदेसी आश्रम अलीगढ़ तथा उनके शिष्य शेरसिंह उर्फ सेवादास निवासी गांव कनौरा थाना छतारी बुलंदशहर नाम के 2 साधू बीते 10 सालों से शिव मंदिर में रहकर इसकी देखभाल करते थे, और साथ में पुरोहित का भी काम करते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार देर रात अनूपशहर के पगोना गांव में स्थित मंदिर परिसर में ही दोनों साधुओं की गला रेतकर हत्या कर दी गई। दोनों के शव मंदिर परिसर के कमरे में मिले। 

    सीएम योगी ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
    रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर के अनूपशहर क्षेत्र में स्थित इस शिव मंदिर में हुई साधुओं की निर्मम हत्या की घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचकर घटना के सम्बन्ध में विस्तृत आख्या देने तथा दोषियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने निर्देश दिया है।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3eRmDCx

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...