Header Ads

  • Breaking News

    तेलंगाना में कोरोना वायरस से तब्लीगी जमात के 3 और लोगों की मौत, 9 पर पहुंचा कुल आंकड़ा

    बुधवार को तेलंगाना में 30 नए मामले सामने आए और ये सभी के सभी तबलीगी जमात से जुड़े हैं। PTI Representational

    हैदराबाद: तेलंगाना में बुधवार को 3 और मरीजों की मौत हो गई जिसके चलते राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 9 तक पहुंच गया। ध्यान देने वाली बात यह है कि राज्य में अभी तक जितने भी मरीजों की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण से हुई है, वे सभी दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात की मरकज से लौटकर आए थे। बुधवार को तेलंगाना में 30 नए मामले सामने आए और ये सभी के सभी तबलीगी जमात से जुड़े हैं।

    कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 125

    बता दें कि बुधवार को तेलंगाना में 30 नए मरीजों में संक्रमण मिलने से संक्रमितों की कुल संख्या 125 तक पहुंच गई है। बता दें कि तेलंगाना प्रशासन के अनुमान के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में राज्य के 1000 से अधिक लोग शामिल हुए होंगे। तेलंगाना सरकार के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने बीते सोमवार को बयान जारी करते हुए कहा था कि जिसके पास भी दिल्ली के कार्यक्रम में शामिल हुए तबलीगी जमात से जुड़े लोगों की जानकारी हो तो वे सरकार को सूचित करें।

    इससे पहले जमात के 6 लोगों की हुई थी मौत
    बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण तेलंगाना में सोमवार को 6 लोगों की मौत हो गई थी। तेलंगाना सरकार ने इस बारे में जानकारी दी थी कि इन सभी ने 13 से 15 मार्च के बीच दिल्‍ली के निजामुद्दीन इलाके के मरकज में आयोजित हुए धार्मिक समारोह में हिस्‍सा लिया था। बयान में बताया गया है कि जिन 6 लोगों की मौत हुई है, उनमें से 2 की मौत गांधी अस्पताल में हुई। इसके अलावा 2 लोगों की मौत निजी अस्पतालों में, एक व्यक्ति की मौत निजामाबाद में और एक व्यक्ति की मौत गडवाल शहर में हुई।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3bNPZPB

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...