Header Ads

  • Breaking News

    कोरोना वायरस के चलते भारत में मौत का आंकड़ा 300 के पार, पिछले 24 घंटों में 35 की गई जान

    Coronavirus Deaths In India Image Source : PTI

    देश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती संख्या के बीच मौतों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। देश में कोरोना वायरस के चलते मौत का आंकड़ा 300 से पार पहुंच गया है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना वायरस के चलते हुई मौतों में 50 फीसदी हिस्सेदारी सिर्फ महाराष्ट्र की है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा 13 अप्रैल को जारी आंकड़ों के अनुसार देश में अब तक 308 लोग कोरोना वायरस के चलते जान गंवा चुके हैं। वहीं महाराष्ट्र की बात करें तो यहां 149 लोग कोरोना वायरस के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। 

    स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार देश में कारोना वायरस से मौत का आंकड़ा 308 पहुंच गया है। वहीं 12 अप्रैल को यह आंकड़ा 273 था। पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना वायरस के चलते 35 और लोगों की मौत हो गई है। महाराष्ट्र के अलावा देश के अन्य राज्यों की बात करें तो सबसे ज्यादा 36 मौतें मध्य प्रदेश में हुई हैं। इसके अलावा गुजरात में 25 और दिल्ली में 24 लोगों की जान गई है। 

    देश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 9152 पहुंची

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक सोमवार सुबह तक देशभर में कुल कोरोना वायरस मामलों की संख्या बढ़कर 9152 हो गई है। इन मामलों में 308 केस ऐसे भी हैं जहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति की मौत हो चुकी है। हालांकि 857 मामलों में कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति ठीक भी हुआ है। पिछले 12 घंटे के दौरान देश में कोरोना वायरस मामलों की संख्या में 700 से ज्यादा का इजाफा हुआ है, रविवार शाम तक देश में कुल 8447 कोरोना वायरस मामले थे।

     

    from India TV: india Feed https://ift.tt/3egyVnB

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...