Header Ads

  • Breaking News

    केरल में 4 महीने की बच्ची की कोरोना संक्रमण से मौत, इलाज कर रहे 5 डॉक्टर क्वारन्टीन

    4 month baby dies Coronavirus

    केरल के कोझिकोट जिले में एक 4 महीने की बच्ची की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है। यह बच्ची दिल की बीमारी से पीड़ित थी। जिस अस्पताल में यह बच्ची भर्ती थी, अब वहां के 5 डॉक्टरों को क्वारन्टीन कर दिया गया है। इससे पहले चंडीगढ़ के पीजीआई में भी एक 6 महीने की बच्ची की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई थी। यह बच्ची भी दिल में छेद होने के चलते पीजीआई में भर्ती कराई गई थी। 

    बताया जा रहा है कि बच्ची कोझिकोट के सरकारी मेडि​कल कॉलेज में भर्ती थी। लेकिन शुक्रवार सुबह बच्ची ने दम तोड़ दिया। बच्ची के माता पिता मलप्पुरम के रहने वाले हैं। फिलहाल दोनों के कोरोना वायरस के नमूने लिए गए थे। इन दोनों की टेस्ट रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। बताया जा रहा है कि बच्ची को जन्म से ही दिल की बीमारी थी। सांस न आने के चलते 17 अप्रैल को उसे मलप्पुरम के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तबियत बिगड़ने पर बच्ची को कोझिकोट के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। 

    स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अभी यह पता नहीं चल सका है कि बच्ची को कोरोना का संक्रमण कैसे हुआ। बताया जा रहा है कि बच्ची का एक संंबंधी विदेश से वापस आया था। इसमें कोरोना के लक्षण मिले थे और यह इलाज के बाद ठीक भी हो गया। लेकिन यह बच्ची के संपर्क में नहीं आया था। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2KwEl08

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...