Header Ads

  • Breaking News

    ‘मैं वी हां हरजीत सिंह’: पंजाब के 80000 पुलिस कर्मियों ने नेम प्लेट पर लिखा नाम, जाबांज अफसर को अनोखा सम्मान

    Punjab Police DGP

    कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के बीच निहंगों से टक्कर लेने वाले पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह के सम्मान में पंजाब पुलिस ने अनूठा कैंपेन शुरू किया है। इसके तहत आज पंजाब पुलिस के डीजीपी समेत 80 हजार जवानों ने अपनी वर्दी पर हरजीत सिंह के नाम की नेम प्लेट लगाई है। आज सभी की नेम प्लेट पर ‘मैं वी हां हरजीत सिंह’ यानि मैं भी हरजीत सिंह लिखा हुआ है। इसके साथ ही अपने साथी के सम्मान में सभी ने हरजीत के नाम का नारा लगाया। 

    बता दें कि एसआई हरजीत सिंह पीजीआइ चंडीगढ़ में भर्ती हैं। कुछ दिन पहले पटियाला में  कर्फ्यू पास मांगने पर निहंगों ने हरजीत सिंह का हाथ काट दिया था। आठ घंटे की मशक्कत के बाद पीजीआइ चंडीगढ़ के डॉक्टरों ने उनका हाथ जोड़ दिया था। डीजीपी गुप्ता ने कहा कि यह मुश्किल समय में हरजीत सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाने का प्रयास है। 

    Punjab Police

    Punjab Police

    एक तरफ जहां पुलिस मुलाजिम हरजीत सिंह की नेम प्लेट लगाकर नारा लगाया, वहीं नाकाबंदी पर तैनात पुलिस ​कर्मियों के अलावा एक पुलिस टीम ने शहरों में मार्च निकाला। दूसरी ओर पीजीआइ में उपचार करा रहे एसआइ हरजीत सिंह इस सम्मान से बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा, 'मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे जीवन भर याद रहने वाला ऐसा सम्मान मिलेगा। मैं डीजीपी, एसएसपी साहब सहित पूरी फोर्स व लोगों का आभारी हूं। मैने ङ्क्षजदगी में किसी को कभी ऐसा सम्मान मिलते नहीं देखा, सबका शुक्रिया।' 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3eV8dBi

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...