Header Ads

  • Breaking News

    दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव लोगों में से कितने जमाती? केजरीवाल सरकार अब छुपा रही जानकारी

    Coronavirus Cases in Delhi Image Source : AP

    दिल्ली में कोरोना वायरस से पॉजिटिव लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार पिछले कई दिनों से इसके लिए मरकज़ को ही दोषी ठहरा रही थी। दिल्ली सरकार प्रतिदिन कोरोना वायरस से पॉजिटिव की संख्या जारी करती थी, उसमें भी एक अलग कॉलम जमातियों का होता था। लेकिन अचानक अब दिल्ली सरकार ने जमातियों का डाटा जारी करना बंद कर दिया है। फिलहाल दिल्ली सरकार की ओर से इस बारे में कोई स्पष्टीकरण भी नहीं दिया गया है। 

    बता दें कि दिल्ली सरकार द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार दिल्ली में शनिवार शाम तक कारोना पॉ​जिटिव लोगों की संख्या 1893 तक पहुंच गई है। लेकिन इसमें जमातियों की संख्या नहीं बताई गई है। जबकि पहले दिल्ली के आंकड़े में जमात का जिक्र होता था। यहां लिस्ट में जमात के लोगों की संख्या स्पष्ट रूप से बातई जाती थी। बाद में उसे स्पेशल आपरेशन लिखा जाने लगा। लेकिन शनिवार को जब दिल्ली सरकार ने ताजा आंकड़े जारी किए जो अब स्पेशल आपरेशन का आंकड़ा देना भी बंद हो गया। यानी दिल्ली सरकार के आंकड़े के जमाती गायब कर दिया गया ।

    Coronavirus

    Coronavirus

    दिल्ली सरकार ने ताजा आंकड़ों के अनुसार दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 186 नए केस सामने आए। पिछले 24 घंटे में 134 लोग ठीक हुए हैं, जबकि एक व्यक्ति की मौत हुई है। दूसरी ओर देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 957 मामले सामने आए हैं और 36 लोगों की मौत हो चुकी है।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2RMfcCM

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...