Header Ads

  • Breaking News

    उत्तर प्रदेश में माफ हो तीन महीने का बिजली बिल, कांग्रेस ने राज्य सरकार से की मांग

    Coronavirus Cases in Uttar Pradesh Image Source : PTI

    लखनऊ। पूरे देश की तरह उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन जारी है। सभी उद्योग और कारोबार बंद पड़े हैं। इस बीच प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने राज्य की सररकार से अगले 3 महीने के लिए बिजली के बिल माफ करने की मांग की है। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश सरकार से लॉकडाउन की वजह से अपनी रोजी-रोटी गंवा बैठे लोगों की सुविधा के लिए व्यावसायिक एवं घरेलू उपभोक्ताओं तथा किसानों का तीन महीने का बिजली का बिल माफ करने की मांग की है। 

    उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में कहा कि लॉकडाउन के कारण आम लोगों की आमदनी का जरिया पूरी तरह बंद हो चुका है जिससे मजदूर, किसान, व्यापारी और आम जनता बुरी तरह प्रभावित है। उन्होंने राज्य सरकार से मांग की कि राज्य के सभी व्यावसायिक एवं घरेलू उपभोक्ताओं और किसानों के तीन महीने का बिजली का बिल माफ किया जाए। साथ ही उत्तर प्रदेश से बाहर जाकर काम करने वाले मजदूरों को अन्य प्रदेशों से वापस लाने की व्यवस्था कराई जाए। 

    कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि राज्य के अस्पतालों और चिकित्सा संस्थाओं में बंद पड़ी ओपीडी और आकस्मिक सेवाओं को शारीरिक रूप से दूरी बनाए रखने के नियम का ध्यान रखते हुए फौरन शुरू किया जाए ताकि कोरोना वायरस पीड़ितों के अलावा अन्य मरीजों का इलाज हो सके। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2zmhFgB

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...