Header Ads

  • Breaking News

    लॉकडाउन के दौरान सूटकेस में बंद कर दोस्त को घर ले जाने की कोशिश करता किशोर पकड़ा गया

    लॉकडाउन के दौरान सूटकेस में बंद कर दोस्त को घर ले जाने की कोशिश करता किशोर पकड़ा गया

    मंगलुरु: मंगलुरु शहर के एक अपार्टमेंट परिसर में रविवार को एक किशोर छात्र को अपने दोस्त को सूटकेस में बंद कर अपार्टमेंट में घुसने की कोशिश करते पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अपार्टमेंट असोशिएशन ने दोस्त को परिसर में आने की अनुमति नहीं दी जिसके बाद उस छात्र ने यह अजीब तरीका अपनाया। हालांकि सूटकेस में हो रही हरकत से संदेह होने के बाद उसका यह प्रयास विफल हो गया और वह पकड़ा गया।

    परिसर के  लोगों ने उसे वहीं सूटकेस खोलने को कहा और उसके दोस्त को सूटकेस से बाहर निकलते देखकर लोग चौंक गए। लोगों ने पुलिस को बुलाया और पुलिस दोनों को थाने ले गई। बाद में दोनों छात्रों के माता-पिता को थाने बुलाया गया। सूत्रों के मुताबिक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।

    इस बीच कर्नाटक में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 17 नए मामले सामने आए। इसके बाद राज्य में संक्रमितों की तादाद बढ़कर 232 हो गई। इसमें छह लोगों की मौत हो चुकी है और 54 लोग संक्रमणमुक्त हो चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में बताया गया है कि छह मामले विजयपुरा, चार मामले बेलगावी, तीन-तीन मामले बेंगलुरु और कलबुर्गी तथा एक मामला मैसुरु में सामने आया है। 

    इन 17 मामलों में से बेंगलुरू के दो, विजयपुर और कलबुर्गी का एक-एक व्यक्ति गंभीर श्वसन संबंधी बीमारी (एसएआरआई) से जूझ रहे हैं। विजयपुरा में संक्रमण के मामलों में अचानक बढ़ोत्तरी देखते हुए विभाग ने संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की पहचान करनी शुरु कर दी है। 

    राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले बेंगलुरु में सामने आए हैं जहां 76 लोग इससे पीड़ित हैं। इसके बाद मैसुरु में 48 और बेलगावी में 14 लोग संक्रमण से पीड़ित हैं। कलबुर्गी में 13 और दक्षिण कन्नड़ में 12 मामले सामने आए हैं। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3b2LTn2

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...