Header Ads

  • Breaking News

    प्रधानमंत्री मोदी ने दी श्रद्धांजलि, कहा बहुआयामी, प्रिय और जीवंत थे ऋषि कपूर

    PM Modi Tribute to Rishi Kapoor

    सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि व्यक्त की है। तीन शब्दों में दिवंगत अभिनेता की व्याख्या करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, बहुआयामी, प्रिय और जीवंत ... यही थे ऋषि कपूर जी। उन्होंने कहा कि सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर वास्तव में प्रतिभा का पावर हाउस थे। बता दें कि बॉलीवुड के किंग आफ रोमांस कहे जाने वाले ऋषि कपूर का आज मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया था। वे 67 वर्ष के थे। 

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि बहुआयामी, प्रिय और जीवंत ... यही ऋषि कपूर जी थे। वे प्रतिभा का पावरहाउस थे। मैं हमेशा सोशल मीडिया पर भी अपनी बातचीत को याद करूंगा। वह फिल्मों और भारत की प्रगति के बारे में बेहद भावुक थे। मैं उनके निधन से काफी दुखी हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं। शांति।

    इसस पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ​ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि ये हफ्ता भारतीय सिनेमा के लिए काफी दुख देने वाला है, एक और लिजेंड ऋषि कपूर आज हमारे बीच से चले गए। एक शानदार अभिनेता, जो हर पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक थे।

    Rishi Kapoor

    Rishi Kapoor

    बता दें कि ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से कल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में एडमिट थे। ऋषि के साथ उनकी पत्नी नीतू मौजूद थीं। ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि उनके भाई रणधीर कपूर ने की थी। 

    रणधीर कपूर ने इंडिया टीवी से बातचीत में बताया था कि बीती शाम उनकी हालत बिगड़ी और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। दवाइयों की वजह से अभी वह बात करने की स्थिति में नहीं थे।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3bRHfsr

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...