Header Ads

  • Breaking News

    विमानन मंत्रालय में पहुंचा Coronavirus, एक कर्मचारी मंगलवार को पाया गया पॉजिटिव

    Aviation ministry employee tests positive for coronavirus

    नई दिल्‍ली। नागर विमानन मंत्रालय ने बुधवार को कहा कि मंत्रालय का एक कर्मचारी मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण से पॉजिटिव पाया गया है। यह कर्मचारी 15 अप्रैल को ऑफ‍िस आया था। इस खबर के बाद मंत्रालय में चिंता बढ़ गई है। मंत्रालय ने इस कर्मचारी के संपर्क में आए सभी साथी कर्मचारियों को एहतियात के तौर पर होम क्‍वारॅन्‍टीन करने का निर्देश दिया है।

    मंत्रालय ने ट्वीट कर जानकारी दी कि मंत्रालय का एक कर्मचारी जो 15 अप्रैल, 2020 को कार्यालय में आया था, उसे 21 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। मंत्रालय परिसर में सभी आवश्‍यक प्रोटोकॉल का सख्‍ती से पालन किया जा रहा है।

    मंत्रालय ने आगे कहा कि दिल्‍ली सरकार को इस मामले की जानकारी दी गई है। वह कॉन्‍टैक्‍ट ट्रेसिंग और रिस्‍क प्रोफाइलिंग के लिए निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार उचित कदम उठा रही है।

    नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने एक अलग ट्वीट में कहा कि नागर विमानन मंत्रालय में अपने कर्मचारी के साथ हम खड़े हैं, जो कोवडि-19 पॉजिटिव पाया गया है और हम उसे हर संभव चिकित्‍सा मदद और समर्थन उपलब्‍ध कराएंगे।  

    पुरी ने कहा कि इस कर्मचारी के संपर्क में आए अन्‍य सभी कर्मचारियों से सेल्‍फ क्‍वारॅन्‍टीन का पालन करने का आग्रह किया गया है। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए भारत में 25 मार्च से लॉकडाउन जारी है। देश में अबतक कोरोना महामारी से 20,000 से अधिक लोग संक्रमित पाए गए हैं और इससे अबतक 600 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2RYohbt

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...