Header Ads

  • Breaking News

    त्रिपुरा के मुख्‍यमंत्री ने किया राज्‍य को coronavirus मुक्‍त घोषित, दूसरे बीमार व्‍यक्ति का टेस्‍ट भी आया निगेटिव

    Tripura becomes coronavirus-free state after 2nd case tests negative

    अगरतला। त्रिपुरा के मुख्‍यमंत्री बिपलब कुमार देब ने गुरुवार को कहा कि दूसरा कोविड-19 मरीज का टेस्‍ट निगेटिव आने के बाद राज्‍य अब कोरोना वायरस से मुक्‍त हो गया है। मुख्‍यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि अपडेट। त्रिपुरा का दूसरा कोरोना मरीज लगातार टेस्‍ट में निगेटिव पाया गया है। इसलिए हमारा राज्‍य अब कोरोना मुक्‍त बन गया है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करें और सरकार के दिशा-निर्देशों का सख्‍ती से लागू करें। घर पर रहें, सुरक्षित रहें।

    त्रिपुरा में पहला कोविड-19 मरीज, गोमती जिले में उदयपुर की एक महिला थी, जो लॉकडाउन से ठीक पहले गुवाहाटी से वापस लौटी थी, यह महिला 6 अप्रैल को कोरोना वायरस संक्रमण से ग्रसित पाई गई थी।

    अस्‍पताल में उसका इलाज हुआ और वह पूरी तरह से ठीक हो गई, जिसके बाद उसे 16 अप्रैल को अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके बाद उसे गोमती जिले में बने क्‍वॉरन्‍टीन सेंटर में भेज दिया गया। 16 अप्रैल को उत्‍तरी त्रिपुरा में दमछेरा में त्रिपुरा स्‍टेट राइफल्‍स का एक जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उसे जीबी पंत अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

    यह भी पढ़ें:  कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए उद्धव ठाकरे के मंत्री जितेंद्र आव्हाड़, परिजनों को किया गया होम क्वॉरन्टीन

    गुरुवार को उसका कोरोना टेस्‍ट निगेटिव आया। राज्‍य के शिक्षा मंत्री और प्रवक्‍ता रतन लाल नाथ ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बताया कि मरीज का एक और टेस्‍ट किया जाएगा और यदि रिपोर्ट निगेटिव आती है तो उसे अस्‍पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। त्रिपुरा में 111 कोरोना वायरस संभावितों को निगरानी में रखा गया है और 227 अन्‍य लोगों को होम क्‍वॉरन्‍टीन में रखा गया है।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2Y0DMn3

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...