Header Ads

  • Breaking News

    Indore Coronavirus Updates: इंदौर के क्वारंटीन सेंटर से भागे 8 लोगों में से 7 को पुलिस ने पकड़ा, एक अभी भी फरार

    मध्य प्रदेश का इंदौर जिला इस समय कोरोना वायरस के कहर से बुरी तरह जूझ रहा है। PTI Representational

    इंदौर: मध्य प्रदेश का इंदौर जिला इस समय कोरोना वायरस के कहर से बुरी तरह जूझ रहा है। अकेले इस जिले में ही 800 से ज्यादा संक्रमित मरीज हैं, लेकिन कुछ लोग अभी भी ऐसी हरकतें कर रहे हैं, जिसके चलते प्रशासन तो मुश्किल में पड़ ही रहा है, सैकड़ों लोगों की जान खतरे में आ जा रही है। ऐसी ही एक घटना में इंदौर के राजेंद्र नगर से कुल 8 मरीज क्वारंटीन सेंटर की दीवार फांदकर भाग निकले थे। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद इनमें से 7 को पकड़ लिया है, जबकि एक पकड़ से बाहर है।

    15 अप्रैल की शाम फरार हुए थे मरीज

    बता दें कि ये आठों कोरोना संक्रमित मरीज 15 अप्रैल की शाम को क्वारंटीन सेंटर की दीवार फांदकर भाग निकले थे। इनमें से 3 लोगों को पुलिस ने कुछ घंटों बाद ही पकड़ लिया था, लेकिन 5 फरार चल रहे थे। बाकी बचे 5 में से 4 लोगों को पुलिस ने मुरैना बॉर्डर से शिकंजे में ले लिया। ये चारों ट्रक में सवार होकर देवास, भोपाल और ग्वालियर होते हुए मुरैना पहुंचे थे। DIG हरिनारायण मिश्र ने भी इन चारों के पकड़े जाने की पुष्टि की है। परेशानी की बात यह है कि एक पॉजिटिव मरीज अभी भी पकड़ में नहीं आया है।

    मध्य प्रदेश में अब तक 1299 मामले
    बता दें कि मध्य प्रदेश कोरोना वायरस से सबसे बुरी तरह प्रभावित राज्यों में से एक है। उसमें भी इंदौर जिला देश के सबसे बड़े हॉटस्पॉट्स में से एक के तौर पर उभरा है। गुरुवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 244 मामले तो अकेले इंदौर में सामने आए थे। यही नहीं, इंदौर में अब तक यह वायरस 47 लोगों की जान भी ले चुका है। गुरुवार को नए आंकड़े सामने आने के साथ ही मध्य प्रदेश अब कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों की सूची में महाराष्ट्र और दिल्ली के बाद तीसरे नंबर पर पहुंच चुका है।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2XJihau

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...