Header Ads

  • Breaking News

    इंडियन आर्मी ने पाकिस्तानी गोलीबारी का दिया मुंहतोड़ जवाब, LoC पार कई आतंकी लॉन्च पैड ध्वस्त

    Indian Army targets terror launch pads and ammunition dumps across the LoC | PTI Representational

    श्रीनगर: पाकिस्तान की नापाक हरकतें पूरी दुनिया में कोरना वायरस के चलते उपजे हालात में भी जारी हैं। एक तरफ तो पूरी दुनिया इस खतरनाक वायरस से दो-दो हाथ कर रही है, तो दूसरी तरफ पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए LoC पर लगातार गोलीबारी कर रहा है। हालांकि इंडियन आर्मी ने पाकिस्तानी सेना की हरकतों का करारा जवाब देते हुए LoC पार मौजूद कई आतंकी लॉन्च पैडों को तबाह कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय सेना की कार्रवाई में दुश्मन को काफी नुकसान पहुंचा है। 

    लॉन्च पैड और हथियारों के जखीरे तबाह

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुपवाडा के केरन सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तानी सेना ने भारतीय जवानों पर गोलियां बरसानी शुरू कीं। इसके बाद भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया और LoC पार मौजूद आतंकी लॉन्च पैडों के साथ-साथ उनके गोले-बारूद रखने की जगहों को भी तबाह कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी होती रही। इस गोलीबारी में दुश्मन को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचा है। हालांकि दुश्मत को हुए नुकसान का सही-सही आंकलन नहीं हो पाया है।

    भारतीय सेना ने इस्तेमाल की बोफोर्स!
    बता दें कि बीते एक अप्रैल को भी आतंकियों ने केरन सेक्टर से ही घुसपैठ करने की कोशिश की, जिसे इंडियन आर्मी ने नाकाम कर दिया था। इस घटना में सेना ने 5 आतंकियों को मार गिराया था, जबकि 5 जवान भी शहीद हो गए थे। पाकिस्तान इस समय लगातार आतंकियों की घुसपैठ करनाने की कोशिश कर रहा है। बताया जा रहा है कि दुश्मन को सबक सिखाने के लिए सेना ने शुक्रवार को बोफोर्स तोप का भी इस्तेमाल किया था। इस भारी गोलीबारी के चलते इलाके के आम नागरिकों में दहशत भी फैल गई थी।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2RJNBCf

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...