Header Ads

  • Breaking News

    Max Hospital के 33 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, Covid वार्ड में नहीं थी किसी की तैनाती

    Max Hosiptal staff found coronavirus positive

    नई दिल्ली।  एक तरफ देश में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है तो दूसरी तरफ अब कोरोना वायरस की चपेट में कोरोना वारियर्स भी आने लगे हैं। दिल्ली के पटपड़गंज में स्थित निजी अस्पताल Max Hospital के 33 कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए  गए हैं। चिंता की बात ये है कि पॉजिटिव निकले 33 कर्मचारियों में किसी भी कर्मचारी की तैनाती अस्पताल के कोविड वार्ड में नहीं की गई थी। सभी कर्मचारी दिल्ली के पटपड़गंज में स्थित मैक्स अस्पताल में काम करते हैं। 

    मैक्स अस्पताल ने कोरोना वायरस को देखते हुए 14 अप्रैल से अपने कर्मचारियों की टेस्टिंग शुरू की थी और इस टेस्टिंग प्रक्रिया में अबतक अस्पताल के 33 कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले हैं।  

    इस बीच देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए ताजा आंकड़ों के मुताबिक 27 अप्रैल सोमवार सुबह तक देशभर में कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 27892 हो गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देशभर में इस वायरस से संक्रमित होने के बाद 6185 लोग ऐसे हैं जो पूरी तरह ठीक भी हुए हैं। हालांकि कोरोना वायरस देश में अबतक 872 लोगों की मौत का कारण भी बना है। पिछले 24 घंटे के दौरान देश में कोरोना वायरस के 1396 नए मामले सामने आए हैं। रविवार शाम तक देश के कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा 26917 था।

    अगर दिल्ली की बात करें तो दिल्ली में भी कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक दिल्ली में कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा बढ़कर 2918 हो गया है, हालांकि दिल्ली में 877 मरीज ठीक भी हुए हैं लेकिन 54 लोग की इस वायरस की वजह से जान भी गई है।

     



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2W4sH1V

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...