Header Ads

  • Breaking News

    Rajasthan Coronavirus Cases: राजस्थान में 38 नए मामले, जोधपुर, टौंक और जयपुर में बढ़े केस

     Cronavirus cases in Rajasthan Coronavirus cases till April 17th morning Image Source : INDIA TV

    जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, शुक्रवार सुबह राजस्थान में कोरोना वायरस के 38 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद राज्य में कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा बढ़कर 1169 हो गया है। शुक्रवार सुबह 9 बजे तक सामने आए 38 नए मामलों में ज्यादातर मामले जोधपुर से हैं जहां से 18 केस सामने आए हैं। जोधपुर के अलावा टौंक से 6, जयपुर से 5, कोटा से 4, नागौर से 2 तथा झुनझुनू, झालावाड़ और अजमेर से 1-1 मामला सामने आया है।

    राजस्थान में कोरोना वायरस की वजह से शुक्रवार को एक और व्यक्ति की जान गई है और इसके साथ राज्य में इस वायरस की वजह से मरने वालों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है। शुक्रवार को जिस व्यक्ति की मौत की खबर आई है उसे बुधवार को ही जोधपुर के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था।

    पिछले कुछ दिनों से राजस्थान में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। राज्य में कोरोना वायरस के अबतक जितने मामले सामने आए हैं उनमें आधे से ज्यादा मामले अकेले जयपुर शहर के हैं। हालांकि राज्य में इस वायरस से ठीक होने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ी है, स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक राज्य मे अबतक 164 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं।



    from India TV: india Feed https://ift.tt/2ym1JL3

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...