Header Ads

  • Breaking News

    Rajasthan Coronavirus Cases: राजस्थान में 800 के पार पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, अकेले जयपुर में 341 केस

    Rajasthan and Jaipur Coronavirus cases till April 13th morning Image Source : INDIA TV

    जयपुर। देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में महाराष्ट्र, दिल्ली और तमिलनाडू के बाद अगर किसी राज्य में सबसे ज्यादा बढ़ोतरी हुई है तो वह राजस्थान है। राजस्थान में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा 800 के पार पहुंच गया है। सोमवार सुबह 9 बजे तक राजस्थान में कुल कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 815 दर्ज की गई है। इन मरीजों में 11 मामले ऐसे भी हैं जहां पर कोरोना वायरस से पीड़ित 11 लोगों की जान भी जा चुकी है। पूरे राजस्थान में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मरीज जयपुर में हैं जहां पर अबतक इस वायरस से संक्रमित कुल 341 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। राजस्थान में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 21 लोग ठीक भी हुए हैं। 

    देशभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में दर्ज किए गए हैं जहां पर अबतक कुल 1986 मामले सामने आ चुके हैं, महाराष्ट्र के बाद दिल्ली है जहां पर 1154 केस दर्ज किए जा चुके हैं और दिल्ली के बाद तमिलनाडू है जहां पर कोरोना वायरस के अबतक 1075 मामले सामने आ चुके हैं। 

    देशभर में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 308 लोगों की जान जा चुकी है, सबसे ज्यादा 149 लोगों की मौत महाराष्ट्र में हुई है, इसके बाद मध्य प्रदेश में 36, गुजरात में 25 और दिल्ली में 24 लोगों की जान गई है। 

    हालांकि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद पूरे देशभर में 857 लोग ठीक भी हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक महाराष्ट्र में अबतक 217 लोग ठीक हो चुके हैं, इसके बाद केरल में 179, तमिलनाडू में 50, तेलंगाना में 43, उत्तर प्रदेश में 46, कर्नाटक में 57 और गुजरात में 44 लोग ठीक हो चुके हैं। 



    from India TV: india Feed https://ift.tt/3cgZreT

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...