Header Ads

  • Breaking News

    मोदी 2.0 का एक साल, कितने किए कमाल, बताएंगे सरकार के बड़े मंत्री, सुबह 10 बजे से

    Modi 2.0 first year report card live updates Image Source : INDIA TV

    नई दिल्ली: मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने के मौके पर इंडिया टीवी ने मंत्री सम्मेलन का आयोजन किया है। एक साल में सरकार ने कितने कमाल किए और सबसे बड़ा सवाल कैसे जाएगा कोरोना काल, मोदी सरकार के बड़े मंत्री इन सवालों का जवाब देंगे। दिनभर चलने वाले इंडिया टीवी के इस खास कार्यक्रम में नितिन गडकरी, पीयूष गोयल, रविशंकर प्रसाद, निर्मला सीतारमण, प्रकाश जावड़ेकर समेत दूसरे मंत्री भी आएंगे। आज सुबह 10 बजे से ज़रुर देखिए मंत्री सम्मेलन।

    बता दें कि कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार 2.0 के एक साल पूरे होने पर बीजेपी हर बड़े राज्य में कम से कम दो रैली और छोटे प्रदेशों में कम से कम एक रैली करने वाली है। राष्ट्रीय और राज्य स्तर के नेतृत्व वर्चुअल कॉन्फ्रेंस करेंगे और देश भर में 150 मीडिया सेंटर्स में एक सप्ताह तक प्रेस कॉन्फ्रेंस होगा। पार्टी कई वर्चुअल रैलियां भी करेंगी। साथ ही पार्टी सभी मंडल में फेस कवर और सैनिटाइजर भी बांटेगी।

    कोरोना से इस लड़ाई के बीच भारतीय जनता पार्टी मोदी सरकार की कोरोना संकट की उपलब्धियां तो बताएगी ही, पार्टी वो दूसरी उपलब्धियां भी गिनाने वाली है जो इस एक साल के दौरान सरकार ने हासिल किया है, जिसमें कश्मीर में आर्टिकल 370 का हटाना, तीन तलाक और सबसे बड़ी बात कि कोविड-19 से लड़ने के लिए सरकार क्या कर रही है और आगे क्या करने वाली है।

    बीजेपी जो भी करेगी वो सबकुछ डिजिटल होगा। मतलब कहीं भीड़ नहीं जुटने वाली है, ना कहीं लाउडस्पीकर होगा, ना कहीं भारतीय जनता पार्टी के झंडे होंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का संबोधन फेसबुक लाइव पर होगा। वहीं देश के हर बूथ स्तर पर व्हाट्सएप ग्रुप बनाने के लिए कहा गया है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3dpBRxz

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...