Header Ads

  • Breaking News

    कोरोना वायरस के डर से बेटों ने बुजुर्ग मां को घर में घुसने से रोका, लगा दिया ताला

    Sons refuse to allow 80-year-old mother into house out of COVID-19 fear in Telangana. Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL

    करीमनगर: तेलंगाना के करीमनगर में कोरोना वायरस संक्रमण के डर के कारण बेटों ने अपनी 80 साल की बुजुर्ग मां को घर में घुसने से रोक दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुजुर्ग महिला महाराष्ट्र से लौटी थीं जोकि कोरोना वायरस संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित है। करीमनगर नगर निगम के संभागीय सदस्य इडला अशोक ने बताया कि लॉकडाउन में ढील के बाद महाराष्ट्र के शोलापुर में अपने एक रिश्तेदार के घर में रह रही बुजुर्ग महिला शुक्रवार को वापस आई थीं लेकिन उनके बड़े बेटे और बहू ने उन्हें घर में प्रवेश नहीं करने दिया।

    बाद में बड़े बेटे ने घर में दिया प्रवेश

    अशोक ने बताया कि बुजुर्ग महिला ने समझाया कि वह कोरोना वायरस संक्रमित नहीं हैं और पूरी तरह स्वस्थ हैं लेकिन उनके बेटे नहीं माने। उन्होंने कहा कि महिला के छोटे बेटे ने अपने घर में ताला लगा लिया और कहीं चला गया। बाद में पड़ोसियों के हस्तेक्षप के बाद बड़े बेटे ने महिला को घर में आने दिया। बता दें कि तेलंगाना में कोविड-19 के कारण शुक्रवार को 4 और लोगों की मौत हो गई, जिससे राज्य में मृतकों की संख्या बढ़कर 71 पहुंच गई, जबकि संक्रमण के 169 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 2,425 हो गई है।

    तेलंगाना में चल रहा है 973 लोगों का इलाज
    राज्य सरकार द्वारा शुक्रवार को जारी बुलेटिन में कहा गया कि नए मामलों में 100 राज्य के विभिन्न हिस्सों से आए हैं और 69 लोग बाहर से आए हुए प्रवासी हैं। बाहर से आए लोगों में संक्रमण के 69 नए मामले सामने आने के बाद ऐसे मामलों की संख्या बढ़कर 417 हो गई है। बुलेटिन में बताया गया कि राज्य में अब तक 1,381 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है। वर्तमान में 973 लोगों का इलाज चल रहा है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2XjShC1

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...