Header Ads

  • Breaking News

    महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार पर खतरा? शरद पवार ने पहली बार मातोश्री में की उद्धव ठाकरे से मुलाकात

    Sharad Pawar holds meeting with Uddhav Thackeray at Matoshree Image Source : PTI

    नई दिल्ली: कोरोना के संकटकाल में महाराष्ट्र की सरकार पर भी संकट के कयासों के बीच एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मातोश्री में मुलाकात की। यह बैठक इसलिए भी अहम हैं क्योंकि महाविकास आघाडी सरकार बनाने के दौरान भी शरद पवार मातोश्री नहीं गए थे। 

    पिछले छह महीनों में शरद पवार उद्धव ठाकरे से या तो किसी पांच सितारा हॉटेल, वर्षा बंगले पर, सहयाद्री गेस्ट हाउस पर या फिर शिवाजी पार्क स्थित पुर्व मेयर बंगले में हीं मिले। अहम मौकों पर खुद उद्धव ठाकरे शरद पवार के मुंबई स्थित घर गए लेकिन पवार हर बार मातोश्री जाने से बचते रहे।

    उद्धव और शरद पवार की डेढ़ घंटे तक हुई मुलाकात का खुलासा खुद संजय राउत ने किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सरकार पर किसी तरह का कोई संकट नहीं है। संजय राउत ने यह भी कहा कि कल शरद पवार और उद्धव ठाकरे के बीच मुलाकात भी हुई।

    संजय राउत ने लिखा, ''शरद पवार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल शाम मातोश्री में मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच करीब डेढ़ घंटे तक चर्चा हुई। अगर कोई सरकार की स्थिरता के बारे में खबरें फैला रहा है, तो इसे पेट का दर्द माना जाना चाहिए। सरकार मजबूत है। कोई चिंता नहीं। जय महाराष्ट्र।''

    एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोशियारी से भी मुलाकात की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार पर खतरा मंडरा रहा है, इसलिए पवार राज्यपाल से मिले हैं।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2TDk5Pb

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...