Header Ads

  • Breaking News

    एयर इंडिया की फ्लाइट में मिला कोरोना पॉजिटीव, सभी यात्रियों को किया गया क्वारंटाइन

    Passenger on board Delhi-Ludhiana flight tests corona positive Image Source : PTI

    नई दिल्ली: जो लोग सोमवार से शुरू हुई हवाई उड़ान सेवा का इस्तेमाल कर रहे हैं उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। एयर इंडिया की फ्लाइट से यात्रा कर रहा एक यात्री कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।  दिल्ली से लुधियाना (AI9I837) जाने वाली इस फ्लाइट के अन्य यात्रियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। सभी से 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है।

    संक्रमित शख्स अलायंस एयर में सिक्योरिटी डिपार्टमेंट में काम करता था और बतौर यात्री इस उड़ान में सफर कर रहा था। एयर इंडिया ने बताया, "कोरोना पॉजिटिव मिला यात्री अलायंस एयर के सिक्योरिटी डिपार्टमेंट में काम करता है। यात्री पेड टिकट पर हवाई यात्रा कर रहा था। अब इस फ्लाइट के सभी यात्री राज्य के नियमों के तहत क्वारंटाइन में हैं।"

    बता दें कि इससे पहले इंडिगो ने कहा था कि उसने सोमवार को चेन्नई-कोयंबटूर उड़ान का परिचालन करने वाले चालक दल के सदस्‍यों को उड़ान ड्यूटी से हटा दिया है। इस उड़ान में एक यात्री कोविड-19 से संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद कंपनी ने यह कदम उठाया है।

    सोमवार से घरेलू विमान सेवा शुरू होने के बाद संभवत: यह पहला हवाई यात्री है जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इंडिगो ने अपने एक बयान में कहा कि 25 मई को चेन्‍नई से कोयम्‍बूटर जाने वाली उड़ान संख्‍या 6ई 381 में यात्रा करने वाला एक यात्री 25 मई की शाम को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया। वर्तमान में वह कोयम्‍बूटर के ईएसआई अस्‍पताल में क्‍वॉरन्‍टीन है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2Aetmq1

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...