Header Ads

  • Breaking News

    जम्मू-कश्मीर: 2 हफ्ते में 6 बड़े कमांडरों सहित 22 आतंकियों का हुआ खात्मा

    22 terrorists including 6 top commanders eliminated in 2 weeks says Jammu Kashmir DGP Dilbag Singh Image Source : FILE PHOTO

    श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में हाल के दिनों में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि 2 हफ्ते के दौरान जम्मू कश्मीर में आंतकवादियों के खिलाफ 9 बड़े ऑपरेशन किए गए हैं और इसमें 6 बड़े आतंकी कमांडरों सहित 22 आतंकवादियों का खात्मा किया गया है। रविवार और सोमवार को ही सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के 9 आंतकवादियों को खत्म किया है।

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर स्थित शोपियां के पिंजोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की तरफ से बलों के खोज दल पर गोलियां चलाई जाने और सुरक्षा बलों की तरफ से जवाबी कार्रवाई किए जाने के बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गयी । उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए । 

    पुलिस ने मारे गए आतंकवादियों की पहचान का खुलासा नहीं किया है और न ही उनके संगठन की जानकारी दी है। युवाओं को आतंकवादी संगठनों से जुड़ने से रोकने की नयी नीति के तहत ऐसा किया गया है। पिछले 24 घंटे में शोपियां जिले में यह दूसरी मुठभेड़ है। जिले के रेबन इलाके में सुरक्षा बलों के साथ रविवार को हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के स्वघोषित कमांडर समेत पांच आतंकवादी मारे गए थे।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/378Ql2c

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...