Header Ads

  • Breaking News

    पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में मसूद के भतीजे समेत जैश के 3 आतंकी ढेर

    3 Jaish-e-Mohammed terrorists killed in Pulwama encounter. Image Source : PTI REPRESENTATIONAL

    श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकी मार गिराए गए। मारे गए आतंकियों का ताल्लुक जैश-ए-मोहम्मद से बताया जा रहा है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बुधवार सुबह पुलवामा के कंगन इलाके की घेराबंदी की और वहां तलाश अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान उस समय मुठभेड़ में बदल गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं, और जवाबी कार्रवलाई में 3 आतंकी ढेर हो गए।

    24 घंटे में दूसरी मुठभेड़, कुल 5 आतंकी ढेर

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारे गए आतंकियों मे मौलाना मसूद अजहर का भतीजा भी शामिल है। अजहर का भतीजा IED एक्सपर्ट था। इस बीच इलाके में एयतियातन इंटरनेट को बंद कर दिया गया है। बता दें कि पिछले 24 घटों में यह सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ दूसरी मुठभेड़ है। इससे पहले पुलवामा के ही त्राल इलाके में सुरक्षाबलों ने एक एनकाउंटर में 2 आतंकियों को मार गिराया था। त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई इस मुठभेड़ के बाद मौके से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया था।

    शनिवार को कुलगाम में मारे गए थे 2 आतंकी
    इससे पहले जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर हुए थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के वानपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान चलाया गया था। खुद को घिरता देख आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाई जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई। हाल के दिनों में सूबे में आतंकी गतिविधियां बढ़ी हैं और सुरक्षाबलों ने मुस्तैदी दिखाते हुए कई आतंकियों को ढेर भी किया है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2Xt2UCh

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...