Header Ads

  • Breaking News

    झारखंड में कोरोना वायरस से संक्रमण के 57 नए मामले, कुल संख्या 1656 हुई

    झारखंड में पिछले 24 घंटों में 57 नये मामले दर्ज किये गए, जिन्हें मिलाकर राज्य में अब तक कुल 1656 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।  Image Source : PTI REPRESENTATIONAL

    रांची: झारखंड में शुक्रवार रात तक बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमण के 57 नए मामले सामने आए । इसके साथ ही राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 1,600 के आंकड़े को भी पार कर गई है। स्वास्थ्य विभाग की शुक्रवार की रात जारी रिपोर्ट के मुताबिक, झारखंड में पिछले 24 घंटों में 57 नये मामले दर्ज किये गए, जिन्हें मिलाकर राज्य में अब तक कुल 1656 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। 

    झारखंड में कोरोना वायरस के संक्रमण से अभी तक 8 लोगों की जान गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि शुक्रवार को रांची में 3 नए लोगों में संक्रमण पाया गया। ये सभी संक्रमित लोग राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान के ट्रामा सेंटर के कर्मी हैं। अब तक राज्य में 1656 संक्रमितों में से 1354 सिर्फ प्रवासी मजदूर हैं जो देश के विभिन्न भागों से राज्य में वापस अपने घरों को लौटे हैं। राज्य के 1656 संक्रमितों में से 685 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं।

     झारखंड के स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इसके अलावा 963 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है, जबकि 8 अन्य की मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटों में प्रयोगशालाओं में 1922 नमूनों की जांच हुई जिनमें 57 संक्रमित पाए गए।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/30OUmYP

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...