Header Ads

  • Breaking News

    आगरा में 97 वर्षीय बुजुर्ग ने दी coronavirus को मात, जिला मजिस्ट्रेट ने ‘उम्मीद की किरण’ कहा

    97-year-old's recovery from corona brings cheer in Taj city Agra Image Source : PTI

    नयी दिल्ली: आगरा में 97 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति के कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने के बाद स्थानीय अधिकारियों ने उनके स्वस्थ होने को कोविड-19 मरीजों के लिए उम्मीद की किरण बताया है। 1923 में जन्मे इस व्यक्ति को एक निजी अस्पताल से बुधवार को छुट्टी दी गई थी। वह देश में कोविड-19 से पीड़ित सबसे उम्रदराज लोगों में से एक हैं जो पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं।

    आगरा के जिला मजिस्ट्रेट प्रभु एन सिंह ने कहा कि बुजुर्ग का स्वस्थ होना इस ऐतिहासिक शहर के लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा, “हमारी टीम उनकी स्थिति पर रोजाना नजर रख रही थी और जिस दिन उनकी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट में संक्रमण नहीं होने की पुष्टि हुई, हमें बहुत खुशी हुई। उनका स्वस्थ होना उम्मीद की किरण बनकर आया है।”

    जिला मजिस्ट्रेट ने बुजुर्ग के स्वस्थ होने के बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि यह उम्मीद है खासकर उम्रदराज लोगों के लिए। उन्होंने लिखा, “कोरोना योद्धा को सलाम”।

    सूत्रों ने बताया कि बुजुर्ग को आगरा में कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज के लिए निर्दिष्ट एक निजी अस्पताल, नयति अस्पताल में 29 अप्रैल को भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि वह रक्तचाप से पीड़ित थे और शुरुआत में उन्हें ऑक्सीजन देने की भी जरूरत पड़ी थी। 



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2MSvx5K

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...