Header Ads

  • Breaking News

    ओडिशा में कोरोना वायरस के संक्रमण से गई एक और जान, अब तक 9 की मौत

    कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों के लिहाज से मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का गृह जनपद गंजाम सबसे ऊपर है। Image Source : PTI REPRESENTATIONAL

    भुवनेश्वर: ओडिशा में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते 55 साल के एक शख्स की मौत के बाद राज्य में इस महामारी से मरने वालों की संख्या 9 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने रविवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मृतक तपेदिक और अन्य गंभीर बीमारियों से ग्रसित था। बता दें कि ओडिशा में प्रवासी मजदूरों की वापसी के साथ ही कोरोना वायरस काफी तेजी से फैला और एक समय महामारी पर काबू पाता दिख रहा राज्य आज इससे जूझ रहा है।

    ओडिशा में कुल 2,856 लोग संक्रमित

    ओडिशा के स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को एक बयान में कहा, ‘दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाए गए गंजाम जिले के 55 वर्षीय मरीज की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।’ इस बीच, 16 जिलों के 75 और लोग पिछले 24 घंटे में वायरस की जांच में संक्रमित पाए गए जिसके बाद राज्य में संक्रमण के कुल मामले 2,856 हो गए जिनमें से 1,129 लोग अब भी संक्रमित हैं। विभाग ने बताया कि शनिवार तक, 1,716 मरीज घातक बीमारी से स्वस्थ हो गए थे।

    गंजाम में सबसे ज्यादा 598 मामले
    कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों के लिहाज से मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का गृह जनपद गंजाम सबसे ऊपर है। जिले में अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल 598 मामले सामने आए हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि इनमें से 396 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। इसके बाद 319 मामलों के साथ जाजपुर दूसरे नंबर पर है। जाजपुर में भी 253 लोग बीमारी से छुटकारा पाकर स्वस्थ हो चुके हैं।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3dJo1Gq

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...