Header Ads

  • Breaking News

    हरियाणा के गृहमंत्री विज की टूटी जांघ की हड्डी, सर्जरी के बाद प्रधानमंत्री ने पूछा हालचाल

    Anil Vij Image Source : FILE

    चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को फोन करके उनकी सेहत के बारे में जानकारी ली। मंत्री की जांघ की हड्डी टूट गई है और सर्जरी के बाद से वह मोहाली के अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। विज ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘ सुबह नौ बजकर 44 मिनट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे फोन किया और मेरा हाल-चाल पूछा ।’’ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का फोन कॉल आते ही उनकी सारी तकलीफ दूर हो गई। विज ने कहा, ‘‘ आप मेरे जैसे आम कार्यकर्ता का ध्यान रखते हैं, इसके लिए मैं आभार प्रकट करता हूं।’’ 

    मंत्री ने बाद में बताया कि प्रधानमंत्री ने उनसे फोन पर करीब पांच मिनट तक बातचीत की और उनके तेजी से स्वस्थ होने की कामना की। विज ने फोन पर बताया, ‘‘ उन्होंने मुझसे करीब पांच मिनट तक बात की। जब उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं कैसे गिरा तो मैंने प्रधानमंत्री को बताया कि शाम में जरूरी आधिकारिक बैठक थी जिसको लेकर मैं जल्द तैयार होने की कोशिश कर रहा था और उसी दौरान यह हुआ।’’ विज ने बताया कि प्रधानमंत्री ने उनसे कहा कि उन्हें अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। 67 वर्षीय विज करीब एक सप्ताह तक अस्पताल में रह सकते हैं। 

    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अंबाला छावनी स्थित अपने आवास के स्नानागार में नहाने के दौरान मंगलवार को फिसल गए थे और इस वजह से बायीं जांघ की हड्डी टूट गई। इसके एक दिन के बाद मोहाली अस्पताल में उनकी सर्जरी हुई। मंगलवार को इस घटना के बाद उन्हें पहले अंबाला छावनी के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम ने उनकी जांच की और फिर उन्हें बाद में मोहाली के अस्पताल में भर्ती किया गया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दो बार उनसे मिलने मोहाली के इस अस्पताल में गए हैं और सेहत की जानकारी ली है। विज अंबाला छावनी से छठी बार विधायक हैं। इससे पहले भी मंत्री स्नानागार में फिसल गए थे और उन्हें छाती में हल्की चोटें आई थी।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/2YxZhKI

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...