Header Ads

  • Breaking News

    अलग कमरे में योग कर रही थी ‘नाराज’ गर्लफ्रेंड, ब्राजील के नागरिक ने टिहरी में दी जान

    उत्तराखंड में टिहरी जिले में ब्राजील के रहने वाले एक शख्स ने फांसी लगाकर जान दे दी। Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL

    ऋषिकेश: उत्तराखंड में टिहरी जिले में ब्राजील के रहने वाले एक शख्स ने फांसी लगाकर जान दे दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टिहरी में स्थित मुनि की रेती में ब्राजील के इस नागरिक ने अपनी गर्लफ्रेंड की बेरुखी के चलते गुरुवार को कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मुनि की रेती पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक राम किशोर सकलानी ने बताया कि कैलाश गेट में शीशमझाडी स्थित दयानन्द आश्रम में हुई इस घटना की जानकारी ब्राजील के दिल्ली स्थित दूतावास को दे दी गई है।

    17 मार्च से गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था लींड्रो

    सकलानी ने बताया कि रियो डी जेनेरियो के रहने वाले लींड्रो कैपिबाराइब प्राता का शव आश्रम के एक कमरे में मिला। लींड्रो 34 वर्षीय अपनी गर्लफ्रेंड, जो कि एक ब्रिटिश नागरिक है, के साथ आश्रम के एक कमरे में 17 मार्च से रह रहा था। 3 दिन पहले लींड्रो की गर्लफ्रेंड उससे नाराज हो गई थी। दयानन्द आश्रम के स्टाफ ने पुलिस को बताया कि लींड्रो के साथ रहने वाली महिला पिछले 3 दिन से अलग कमरे में योगाभ्यास कर रही थी। बताया जा रहा है कि इसी के चलते लींड्रो परेशान हो गया था।

    ब्राजीली दूतावास को दी गई है जानकारी
    घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद टिहरी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उत्तम सिंह नेगी ने बताया कि 49 वर्षीय ब्राजीली नागरिक के कमरे से बरामद फोन से पता लगा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड द्वारा इग्नोर किए जाने के चलते डिप्रेशन में था। उन्होंने बताया कि संभवत: इसी के चलते उसने कथित रूप से अपनी जान दे दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी देने के लिए ब्राजीली दूतावास को सूचित कर दिया गया है।



    from India TV Hindi: india Feed https://ift.tt/3gYtlHJ

    No comments

    Post Top Ad

    loading...

    Post Bottom Ad

    loading...